बैंक ग्राहकों की रेकी कर लूट करने वाले तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

Share this post on:


Etawah police have arrested three robbers involved in robbing bank customers

Three robbers arrested

इटावा, 26 सितम्बर (हि.स.) इटावा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बैंक ग्राहकों के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लुटेरों के पास से पुलिस ने तमंचे, कारतूस, मोटरसाइकिल समेत न​कदी बरामद की है। गिरफ्तार बदमाश बैंक में रुपये निकालने आये ग्राहकों की रेकी कर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने गुरुवार को प्रेसवार्ता कर बताया कि बुधवार देर रात थाना चकरनगर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मोटरसाइकिलों पर सवार कुछ संदिग्ध लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह लोग मोटरसाइकिल मोड़कर दूसरी दिशा में भागने लगे। पुलिस ने मोटरसाइकिल सवारों का पीछा कर डिभौली तिराहा यमुना नदी के पुल के पास से उन्हें गिरफ्तार किया। 

पकड़े गए मोटरसाइकिल सवारों की तलाशी लेने पर उनके पास से दो तमंचे, सात जिंदा कारतूस और दो मोटरसाइकिल समेत दस हजार सौ रुपये की नकदी बरामद की गई। पुलिस ने बदमाशों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि यह लोग बैंको में रुपये जमा करने या निकालने आये ग्राहकों की रेकी कर उनके साथ लूट किया करते है। गिरफ्तार तीनों बदमाश राममहेश,पंकज और सुरेश औरैया जिला के निवासी हैं। तीनों बदमाशों पर औरैया, कानपुर और कन्नौज में कई संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। 

Share this post on: