विभूतिखंड थाने में ‘लखनऊ जंक्शन’ की शूटिंग शुरू

Share this post on:

लखनऊ, 02 सितम्बर (हि.स.)। लखनऊ के विभूतिखंड थाने को फिल्म प्रोडक्शन हाउस के लोगों ने कुछ दिनों के लिए किराये पर लिया हुआ है। थाने में सोमवार से फिल्म ‘लखनऊ जंक्शन’ की शूटिंग शुरू हुई है। फ़िल्म के द्वितीय चरण का मुहूर्त आज विभितिखंड थाने में किया गया। मुहूर्त का शुभारंभ डीजीपी ओपी सिंह ने किया। इस दौरान फ़िल्म यूनिट के डायरेक्टर व कलाकार शामिल रहे।

आराध्या आर्टस के बैनर तले शुरू हुई फिल्म लखनऊ जंक्शन के डायरेक्टर विजय पाल ने बताया कि यह फिल्म की कहानी पूरी तरह से अपराध पर नियंत्रण पाने के तरीकों और पुलिस एसटीएफ की टीम की कार्यप्रणाली पर आधारित है। फिल्म में हीरो केशव अरोरा व हिरोइन एलिना राय हैं। केशव अरोरा एसपी के रोल में होंगे और फिल्म में उनका नाम अजय कुमार है। उन्होंने बताया कि लखनऊ में कई जगहों बड़ा इमामबाड़ा, छोटा इमामबाड़ा, मरीन ड्राइव, हजरतगंज पर अब तक फिल्म के प्रमुख सीन की शूटिंग हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग मुंबई, आसपास के राज्यों और अधिकांश हिस्सा लखनऊ में शूट हुआ है। विभूतिखंड थाने में कार्यालय का सीन शूट किया जा रहा है। 

उन्होंने आज के कार्यक्रम के बारे में कहा कि फिल्म के दूसरे हिस्से की शूटिंग की शुरुआत पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह से करायी गई है। इस अवसर पर गणेश पूजन का कार्यक्रम रखा गया था। पुलिस महानिदेशक ने भगवान गणेश की पूजा कर मुहूर्त की शुरुआत की है। 

Share this post on: