महिला आरक्षी एसिड अटैक मामले में मुख्य आरोपित समेत दो गिरफ्तार

Share this post on:

मथुरा, (हि.स.)। श्रीकृष्ण जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात महिला आरक्षी पर तेजाब फेंकने वाले मुख्य आरोपित संजय को पुलिस ने शुक्रवार की रात राया रोड से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व पुलिस ने संजय के साथी सोनू को बालाजीपुरम हाइवे से गिरफ्तार किया था। मामले में शामिल तीन अन्य आरोपितों की तलाश जारी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनिरुद्ध पंकज ने शनिवार को बताया कि श्रीकृष्ण जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात महिला आरक्षी नीलम व नीतू गुरुवार को तड़के दमोदरपुरा पर वाहन का इंतजार कर रही थी। आरोप है कि खुर्जा बुलंदशहर के गांव बिजलीपुर निवासी संजय अपने पांच साथियों के साथ कार से आया और नीलम पर तेजाब फेंक कर भाग निकला।
पुलिस टीम ने शुक्रवार देर शाम बालाजीपुरम से आरोपित सोनू को गिरफ्तार कर लिया था। सोनू ने पूछताछ में बताया कि संजय, हिमांशु, बॉबी और किशन भी एसिड फेंकते समय कार में ही बैठे थे। वे सभी बिजलीपुर खुर्जा बुलदंशहर निवासी है। सोनू की निशानदेही पर पुलिस रात में राया रोड पहुंची और आरोपित संजय को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस और आरोपित में मुठभेड़ भी हुई, जिसमें आरोपित संजय के पैर में गोली लग गई। मामले शामिल तीन अन्य आरोपितों की तलाश जारी है।

Share this post on: